ट्रेंडिंग

KCC Loan Mafi : ऋण माफी योजना के लिए पात्र किसानों की नई सूची घोषित, गांव के अनुसार सूची देखें

KCC Loan Mafi प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के सभी पात्र लाभार्थियों को किसान क्रेडिट कार्ड जारी करने के लिए हर जिले में एक अभियान शुरू किया गया है, किसानों के लिए इनपुट खरीद के साथ-साथ ऋण व्यवस्था की सुविधा के लिए सरकार और वित्तीय संस्थानों द्वारा विभिन्न कदम उठाए गए हैं। खेती।

3 लाख ब्याज मुक्त ऋण नई सरकारी योजना

ऐसे करें ऑनलाईन आवेदन

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के लाभार्थी जो पदानुक्रम से छूट गए हैं, उन्हें किसान क्रेडिट कार्ड योजना का लाभ दिलाने के लिए घर-घर केसीसी अभियान अभियान शुरू किया गया है। KCC Loan Mafi

तो, इस कार्ड के लाभों के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और यह कार्ड किसे मिलेगा, इस कार्ड के तहत 3 लाख रुपये का लाभार्थी कौन होगा।

इस दिन अपने बैंक अकाउंट में आयेंगे 16वीं किस्त के ₹4000

यहां क्लिक करके देखिए फिक्स तारीक

kcc loan mafi online registration

KCC Loan Mafi किसान क्रेडिट कार्ड का क्या फायदा है आप किसान क्रेडिट कार्ड पर 2 लाख तक का ब्याज मुक्त लोन ले सकते हैं साथ ही आप इस किसान क्रेडिट कार्ड पर गाय भैंस भी खरीद सकते हैं इस तरह पीएम किसान सम्मान निधि योजना के सभी लाभार्थियों को किसान का लाभ मिलता है सरकार की ओर से क्रेडिट कार्ड दिया जा रहा है।

किसानों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा,

इतना कर्ज होगा माफ

इन किसानों को मिलेगा क्रेडिट कार्ड!

  • kcc loan mafi online registration पीएम किसान के साथ-साथ कृषि पशुपालन डेयरी उत्पादन और मछली पालन के लिए सभी किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड दिलाने का प्रयास किया जाएगा।
  • इसके लिए आवश्यक गांव भी लिया जाएगा।
  • प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के लाभार्थियों को किसान क्रेडिट कार्ड योजना का लाभ दिलाने के लिए घर-घर केसीसी अभियान चल रहा है और यह अभियान 1 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक चलाया जाएगा।
  • प्रधानमंत्री शेतकारी सम्मान निधि योजना के तहत, सभी किसान लाभार्थियों को अगले तीन महीनों में किसान क्रेडिट कार्ड मिलेगा।
  • यह योजना 1 अक्टूबर से शुरू हो गई है और पीएम किसान क्रेडिट कार्ड योजना के जरिए किसानों को 60% ब्याज दर पर 3 लाख रुपये का लोन मिलता है.
  • यदि ऋण राशि का भुगतान समय पर किया जाता है तो तीन प्रतिशत की छूट दी जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button