ट्रेंडिंग

Ampere V48 :भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत मात्र ₹20,000 सिंगल चार्ज में चलेगा 45 Km

Ampere V48 जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब हमारे भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की काफी डिमांड बढ़ती जा रही है. ऐसे में कई बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है. लेकिन आम भारतीय नागरिक इन बड़ी-बड़ी कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में सक्षम नहीं है. क्योंकि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1,00,000 से भी ज्यादा है जो कि आम भारतीय नागरिक के लिए काफी ज्यादा हो जाती है.

एक्स शोरूम कीमत और फीचर्स देखने के लिए

यहां क्लिक करें

Ampere V48 तो आज के शानदार लेख में हम आपके लिए लेकर आए हैं भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका पूरा नाम Ampere V48 इलेक्ट्रिक स्कूटर जो की सिंगल चार्ज में 45 किलोमीटर चलने में सक्षम है और 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लेता है. स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे आम भारतीय नागरिक आराम से खरीद सकते हैं अपने घर के लिए या अपने परिवार के सदस्यों के लिए. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ..

पीएम किसान योजना 16वी क़िस्त के 2000-2000 पति-पत्नी और बेटे को भी मिलेंगे,

बस होनी चाहिए यह पात्रता, यहां देखें |

सिंगल चार्ज में चलेगा 45 किलोमीटर

आपको बता दें ampere कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय ही लगता है.

बैंक ऑफ बड़ौदा दे रहा है आधार कार्ड पर ₹50000 से ₹100000 तक का लोन,

ऐसे करें अप्लाई |

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कुछ शानदार फीचर्स देखने को भी मिल जाएंगे जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ड्रम ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट और भी अन्य कुछ फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

16वीं और 17वीं किस्त एक साथ खाते में जमा की जाएगी

पात्र किसानों की सूची यहां देखें

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button