New Swaraj mini tractor : अब स्वराज ने किया सस्ता ट्रैक्टर लॉन्च, कम कीमत ने किसानों को किया दीवाना |

Swaraj mini tractor 2024: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नया स्वराज ट्रैक्टर लॉन्च किया है. इसमें नई स्टाइल के साथ कई नई विशेषताएं आती हैं जो इसके क्षमता बढ़ाती हैं.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक नई धारा में 40-50 हॉर्स पॉवर सेगमेंट में स्वराज ट्रैक्टर सीरीज़ का लॉन्च किया है। इस नई सीरीज के ट्रैक्टरों की नए स्वराज ट्रैक्टर का स्टाइल पूरी तरह से नया है, इसमें एलईडी लैंप और एक नया ग्रिल है।

अब स्वराज ने किया सस्ता ट्रैक्टर लॉन्च,

यहां क्लिक करके जानिए कीमत

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नया स्वराज ट्रैक्टर लॉन्च किया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के फार्म इक्विपमेंट के अध्यक्ष हेमंत सिक्का ने बताया कि इस नई सीरीज के ट्रैक्टरों के लिए कई बदलाव किए गए हैं, जैसे कि इसमें एक शक्तिशाली इंजन है जिसमें अधिक घन क्षमता है, तॉर्क रेटिंग बढ़ गई है, और फ्यूल कैपेसिटी भी बेहतर है। इसमें एक नया हेवी-ड्यूटी एक्सल भी है जिसमें साइड-शेव्ड फोर-व्हील ड्राइव होता है। Swaraj mini tractor 2024

कुल 36 जिलों की प्याज फसल बीमा सूची घोषित,

सूची में देखें नाम

इसके अलावा, हेमंत सिक्का ने बताया कि ट्रैक्टर इंडस्ट्री का डेटा जुलाई तक का है और पिछले वर्ष में इस इंडस्ट्री ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। वह उम्मीद कर रहे हैं कि यह अच्छा प्रदर्शन जारी रहेगा और ट्रैक्टर इंडस्ट्री आने वाले त्योहारी सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Back to top button