mumbai indians : क्या रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह को ट्रेड करना चाहता है चेन्नई सुपरकिंग्स

mumbai indians इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने जैसे ही कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी, उसके बाद अलग-अलग तरह की खबरें मार्केट में आने लगीं। जिसमें रोहित शर्मा की ट्रेडिंग की भी खबर है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 ऑक्शन से कुछ दिन पहले ही मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान घोषित कर दी। हार्दिक पांड्या 2015 से 2021 तक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे, इसके बाद 2022 मेगा ऑक्शन में वह गुजरात टाइटन्स टीम से जुड़े और कप्तान बनाए गए। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स ने 2022 आईपीएल खिताब जीता और 2023 आईपीएल में फाइनल तक पहुंचा। 2023 में हार्दिक को मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटन्स से ट्रेड कर लिया। जब हार्दिक मुंबई इंडियंस का हिस्सा बने, तो जसप्रीत बुमराह की एक ऐसी पोस्ट आई, जिससे लगा कि वह मुंबई इंडियंस की इस ट्रेडिंग से बहुत खुश नहीं थे।

क्या रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह को ट्रेड करना चाहता है चेन्नई सुपरकिंग्स

हो गया पूरा खुलासा यहां क्लिक करके देखिए

इसके बाद जब हार्दिक को कप्तान बनाया गया, तो सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर टूटा हुआ दिल शेयर किया था। अब इसके बाद से ऐसी खबरें लगातार आ रही हैं कि मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह तीनों ही हार्दिक को कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं हैं और इन तीनों को आईपीएल 2024 से पहले ट्रेड किया जा सकता है। कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया था कि चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) रोहित, बुमराह और सूर्या को ट्रेड करना चाहता है।

Ertiga को चारों खाने चित्त कर देगी Citroen की 7 सीटर MPV,

जरूर देखें इसकी खासियत

Back to top button