CM Kisan Kalyan Yojana : मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की किस्त 6000 रूपए और फसल बीमा राशि सभी किसानों के बैंक खाते में पैसा आना शुरू हो चुका है।

CM Kisan Beneficiary Status 2024 : मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने शुरू की इस योजना के तहत पहले 4000 रूपए प्रति वर्ष दिए जाते थे जिसे मुख्यमंत्री ने बढ़ाकर ₹6000 कर दिया है। जिसकी 2000 रूपए की किस्त और फसल बीमा राशि भी सतना जिले से 30 लाख किसान भाईयों के बैंक खाते में यह राशि भेज दी गई है। सभी किसानों के बैंक खाते में पैसा आना शुरू हो चुका है।

सभी किसानों के बैंक खाते में पैसा आना शुरू हो चुका है।

नाम देखने के लिए यहां क्लिक करें

CM Kisan Kalyan Yojana Kist 5 October

किसानों का कल्याण, हमारा प्रण”माननीय मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj जी ने आज सतना जिले में आयोजित “किसान सम्मेलन” में अन्नदाताओं के खाते में प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के 30 लाख किसान आवेदनों की दावा राशि ₹1058 करोड़ तथा 72 लाख से अधिक किसानों को सम्मान निधि के ₹1561 करोड़ की राशि का अंतरण किया। CM Kisan Kalyan Yojana

अब आपको अपने आधार कार्ड से मिलेगा 1 लाख रुपये तक लोन,

ऐसें करें लोन के लिए आवेदन |

CM Kisan Kalyan Yojana Kist: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने आज सतना जिले में आयोजित किसान सम्मेलन में किसान भाइयों के लिए फसल बीमा योजना की राशि और मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की किस्त ₹2000 किसान भाइयों के बैंक खाते में डीवीटी के माध्यम से ट्रांसफर कर दी गई है।

Back to top button